Mahesh Panwar
Mahesh Panwar Mar 13, 2021

श्री अमरनाथ यात्रा 2021 के शेड्यूल की आज घोषणा हो सकती है। श्री अमरनाथ श्राइन बोर्ड के चेयरमैन व उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शनिवार को राजभवन में सुबह 11 बजे बोर्ड सदस्यों की बैठक बुलाई है। इसमें यात्रा के शेड्यूल सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। बोर्ड सदस्यों को बैठक में ही एजेंडा दिया जाएगा। बैठक में जम्मू और कश्मीर संभागीय प्रशासनों को यात्रा से जुड़े बुनियादी ढांचे को तैयार करने के बारे में जानकारी साझा की जा सकती है। दोनों संभागीय प्रशासन यात्रा की तैयारियां में जुटे हुए हैं जय बाबा अमरनाथजी ग्रुप । देशभर के कई राज्यों में कोविड संक्रमण की वापसी को देखते हुए इस बार यात्रा में कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करना होगा। इस बार यात्रा में श्रीनगर से बालटाल तक हेलिकॉप्टर और यात्रा मार्ग के कुछ हिस्से पर बैटरी कार शुरू करने पर विचार किया जा रहा है। इसके अलावा शिव भक्तों को अधिक सहूलियत देने के लिए नए प्रयासों पर काम किया जा रहा है। 🙏जय बाबा अमरनाथजी ग्रुप 🙏 🎷चलो अमरनाथ जी यात्रा 2021 🎷 #amarnathyatra2021 🙏🌹जय बाबा बर्फानी 🌹🙏 भूखे को अन्न दे प्यासे को पानी

श्री अमरनाथ यात्रा 2021 के शेड्यूल की आज घोषणा हो सकती है। श्री अमरनाथ श्राइन बोर्ड के चेयरमैन व उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने शनिवार को राजभवन में सुबह 11 बजे बोर्ड सदस्यों की बैठक बुलाई है। इसमें यात्रा के शेड्यूल सहित अन्य मुद्दों पर चर्चा हो सकती है। बोर्ड सदस्यों को बैठक में ही एजेंडा दिया जाएगा।

बैठक में जम्मू और कश्मीर संभागीय प्रशासनों को यात्रा से जुड़े बुनियादी ढांचे को तैयार करने के बारे में जानकारी साझा की जा सकती है। दोनों संभागीय प्रशासन यात्रा की तैयारियां में जुटे हुए हैं जय बाबा अमरनाथजी ग्रुप । देशभर के कई राज्यों में कोविड संक्रमण की वापसी को देखते हुए इस बार यात्रा में कोविड प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करना होगा।

इस बार यात्रा में श्रीनगर से बालटाल तक हेलिकॉप्टर और यात्रा मार्ग के कुछ हिस्से पर बैटरी कार शुरू करने पर विचार किया जा रहा है। इसके अलावा शिव भक्तों को अधिक सहूलियत देने के लिए नए प्रयासों पर काम किया जा रहा है।
🙏जय बाबा अमरनाथजी ग्रुप 🙏
🎷चलो अमरनाथ जी यात्रा 2021 🎷
#amarnathyatra2021
🙏🌹जय बाबा बर्फानी 🌹🙏
भूखे को अन्न दे प्यासे को पानी

0 कॉमेंट्स • 2 शेयर

भारत का एकमात्र धार्मिक सोशल नेटवर्क

Rate mymandir on the Play Store
5000 से भी ज़्यादा 5 स्टार रेटिंग
डेली-दर्शन, भजन, धार्मिक फ़ोटो और वीडियो * अपने त्योहारों और मंदिरों की फ़ोटो शेयर करें * पसंद के पोस्ट ऑफ़्लाइन सेव करें
सिर्फ़ 4.5MB