चिराग
चिराग Dec 7, 2017

"श्रीकृष्ण के ये मंत्र भिखारी को भी बना सकते हैं राजा ! "

"श्रीकृष्ण के ये मंत्र भिखारी को भी बना सकते हैं राजा ! "
"श्रीकृष्ण के ये मंत्र भिखारी को भी बना सकते हैं राजा ! "
"श्रीकृष्ण के ये मंत्र भिखारी को भी बना सकते हैं राजा ! "
"श्रीकृष्ण के ये मंत्र भिखारी को भी बना सकते हैं राजा ! "

श्रीकृष्ण के ये मंत्र भिखारी को भी बना सकते हैं राजा !

श्रीकृष्ण के मंत्र – आप यदि जल्दी से जल्दी अमीर बनना चाहते हैं, तो मेहनत तो आपको करनी ही होगी क्योंकि बिना काम किए तो पैसे मिलेंगे नहीं. मगर मेहनत के साथ ही आपको एक और काम करना होगा, वो है श्रीकृष्ण के कुछ मंत्रों का जाप. ये मंत्र आपको जल्द से जल्द अमीर बना सकते हैं.

क्योंकि हिन्दू मान्यताओं के अनुसार सही उच्चारित मंत्र ही सही फल प्रदान करते हैं. और मंत्रों का गलत उच्चारण कई बार तबाही का कारण भी बन जाता है. क्योंकि वह अपने सही फल की बजाय विपरीत फल प्रदान कर देता है. चलिए आपको बताते हैं श्रीकृष्ण के अमीर बनाने वाले मंत्रों के बारे में.

श्रीकृष्ण के मंत्र –

1.  “कृं कृष्णाय नमः”…

यह श्रीकृष्ण का बताया मूलमंत्र है जिसके प्रयोग से व्यक्ति का अटका हुआ धन प्राप्त होता है इसके अलावा इस मूलमंत्र का जाप करने से घर-परिवार में सुख की वर्षा होती है. धार्मिक उद्देश्यों के अनुसार यदि आप इस मंत्र का लाभ पाना चाहते हैं तो सुबह स्नान करने के बाद एक सौ आठ बार इसका जाप करें.


2. “ऊं श्रीं नमः श्रीकृष्णाय परिपूर्णतमाय स्वाहा”…

यह कोई साधारण मंत्र नहीं बल्कि श्रीकृष्ण का सप्तदशाक्षर महामंत्र है. अन्य मंत्र शास्त्रीय मान्यताओं के अनुसार 108 बार जाप करने से ही सिद्ध हो जाते हैं लेकिन इस महामंत्र का पांच लाख जाप करने से ही सिद्ध होता है. माना जाता है कि जिस व्यक्ति को यह मंत्र सिद्ध हो जाता है उसे करोड़पति होने से कोई नहीं रोक सकता.


3. “गोवल्लभाय स्वाहा”…

देखने में यह केवल दो शब्द दिखाई दे रहे हैं लेकिन धार्मिक संदर्भ से देखें तो इन शब्दों को बनाने के लिए प्रयोग में आए सात अक्षर बेहद महत्वपूर्ण हैं. यदि उच्चारण के समय एक भी अक्षर सही से नहीं पढ़ा जाए, तो इस मंत्र का असर खत्म हो जाता है. इस सात अक्षरों वाले श्रीकृष्ण मंत्र से अपार धन प्राप्ति होती है. तो यदि आप भी जल्द से जल्द बहुत सारा धन पाना चाहते हैं तो जब समय मिले इस मंत्र का जाप करें. उठते-बैठते, चलते-फिरते… हर समय इस मंत्र का उच्चारण सही रूप से करते रहें.


4. “गोकुल नाथाय नमः”…

इस आठ अक्षरों वाले श्रीकृष्णमंत्र का जो भी साधक जाप करता है उसकी सभी इच्छाएं व अभिलाषाएं पूर्ण होती हैं. जी हां… अब वह इच्छा धन से संबंधित हो, भौतिक सुखों से संबंधित हो या किसी भी निजी कामना को पूरा करने के लिए हो।. इस मंत्र का सही उच्चारण करने से सभी मनोकामनाएं पूर्ण होती हैं.


5. “क्लीं ग्लौं क्लीं श्यामलांगाय नमः”…

आर्थिक स्थिति को सुधारने वाले इस मंत्र का प्रयोग जो भी साधक करता है उसे संपूर्ण सिद्धियों की प्राप्ति होती है. यह मंत्र आर्थिक स्थिति को ना केवल ठीक करता है, बल्कि उसमें तेजी से सुधार लाता है.


6. “ॐ श्रीं ह्रीं क्लीं श्रीकृष्णाय गोविंदाय गोपीजन वल्लभाय श्रीं श्रीं श्री”…

यह 23 अक्षरों वाला श्रीकृष्ण मंत्र है जो जीवन में किसी भी प्रकार की बाधा को दूर करने में सहायक सिद्ध होता है. ऐसी मान्यता है कि जो भी साधक इस तेइस अक्षरों वाले श्रीकृष्ण मंत्र का जाप करता है, उसके जीवन में कभी धन की कमी नहीं आती.


ये है श्रीकृष्ण के मंत्र जो आपको अमीर बना सकते है –  तो आज से अमीर बनने के लिए काम के साथ ही आप भी रोज़ाना इन मंत्रों का जाप करना शुरू कर दें.

+211 प्रतिक्रिया 26 कॉमेंट्स • 254 शेयर

कामेंट्स

Sunil Ag Dec 7, 2017
jai jai Sri radhey krishna ji Good afternoon

मुकेश Dec 7, 2017
भगवान् सबकी रक्षा करना

mohan Dec 7, 2017
jay shri radhe krishna

Jasbeer Giri Mharaj Ji Dec 8, 2017
जय श्री राधे कृष्णा जी, शुभ प्रभात आप सभी को जी,

MANOJ VERMA Dec 8, 2017
💥 राधे राधे ll राधे राधे

भारत का एकमात्र धार्मिक सोशल नेटवर्क

Rate mymandir on the Play Store
5000 से भी ज़्यादा 5 स्टार रेटिंग
डेली-दर्शन, भजन, धार्मिक फ़ोटो और वीडियो * अपने त्योहारों और मंदिरों की फ़ोटो शेयर करें * पसंद के पोस्ट ऑफ़्लाइन सेव करें
सिर्फ़ 4.5MB